आयुर्वेदिक दवाओं और जड़ी बूटी की जानकारी और बिमारियों को दूर करने के आयुर्वेदिक फ़ार्मूले और घरेलु नुस्खे की जानकारी हम यहाँ आपके लिए प्रस्तुत करते हैं

08 August 2016

शीघ्रपतन का ईलाज | Jald discharge hone ka ilaj | Premature ejaculation treatment


हलो एंड वेलकम दोस्तों,

आपका बहुत बहुत स्वागत है. आज मैं बताऊंगा वीर्य को देर तक रोकने और शीघ्रपतन को दूर करने के लिए शास्त्रीय आयुर्वेदिक दवा के बारे में.
अगर आपको किसी तरह की सेक्स समस्या है, वीर्य तुरंत निकल जाता है, शीघ्रपतन हो जाता है, वीर्य पतला है, वीर्यवाहिनी नाड़ियों की कमज़ोरी है तो आज की जानकारी आपके बड़े काम की है.

इस आयुर्वेदिक औषधि का नाम है 'अश्वगन्धादी चूर्ण

इसे आप आसानी से घर पर बना सकते हैं या फिर मार्केट से बना बनाया ले सकते हैं. इसे बनाना बहुत ही आसान है.

इसके लिए आपको सिर्फ दो औषधि चाहिए - असगन्ध और विधारा  दोनों बराबर मात्रा में लेकर कूट इस कर चूर्ण बना लें. बस अश्वगन्धादी चूर्ण तैयार है.  यहाँ आपको बताना चाहूँगा कि असगन्ध को अश्वगंधा, असगन्ध नागौरी इत्यादि नामों से भी जाना जाता है.

मात्रा और सेवन विधि -

5 से 10 ग्राम तक सुबह शाम मिश्री मिले हुवे दूध के साथ 


आईये अब जानते हैं इसके फ़ायदे-

इस चूर्ण के सेवन से वीर्य विकार दूर होते हैं. जैसे वीर्य का पतलापन, वीर्य में शुक्राणुओं की कम संख्या इत्यादि. वीर्य विकार को दूर कर वीर्य को गाढ़ा और निर्दोष बनता है.

शीघ्रपतन, शिथिलता, लिंग की कमजोरी को दूर कर काम क्षमता को बढ़ाता है, जिस से पुरुष घोड़े के सामान काम-क्रिया करने में सक्षम हो जाता है.

इस चूर्ण का प्रभाव वीर्य वाहिनी नाड़ियों पर होता जिस से स्तम्भन शक्ति बढ़ जाती है और वीर्य जल्दी नहीं निकलता. वात वाहिनी नाड़ियों पर प्रभाव होने से यह हार्ट और दिमाग को शक्ति देता है. तनाव और चिंता को दूर करता है जिस से अच्छी नींद आती है.

यह चूर्ण उत्तम शक्ति वर्धक तथा बाजीकरण है जिस से शरीर मज़बूत होता है और शक्ति बढ़ती है. इस चूर्ण का प्रयोग किसी भी मौसम में किया जा सकता है, इसका साइड इफ़ेक्ट नहीं है. पूरी तरह सुरक्षित औषधि है. 

सेक्स पॉवर बढ़ाने का आयुर्वेदिक फार्मूला 

मैंने अपने चिकित्सकीय अनुभव में देखा है कि इस चूर्ण का निरंतर इस्तेमाल करने से दुबले पतले लड़के भी सेहतमंद हो जाते हैं. शरीर को पुष्टि देने में यह चूर्ण नंबर वन है, किसी भी महंगे डाइट से बेहतर है. 


इसके इस्तेमाल से तुरंत फ़ायदा नहीं दीखता पर अगर आप लगातार इसका सेवन करेंगे तो ख़ुद देख पाएंगे इसके गुण. वैसे तो आयुर्वेद में कई तरह की वीर्य को गाढ़ा करने, वीर्य विकार दूर करने और शीघ्रपतन की दवाएं हैं पर 'अश्वगन्धादी चूर्ण' चीप एंड बेस्ट है जिसका इस्तेमाल आम आदमी आसानी से कर सकता है. 

तो दोस्तों आपने आज जाना शीघ्रपतन को दूर करने और वीर्य को गाढ़ा करने की आयुर्वेदिक औषधि  'अश्वगन्धादी चूर्ण' के बारे में.


इसी तरह की दूसरी जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब ज़रूर कीजिये नयी जानकारियों की अपडेट पाने और बिमारियों को दूर करने के आयुर्वेदिक फ़ार्मूले जानने के लिए.

आज की जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और शेयर कीजिये ताकि दुसरे लोग भी इसका फ़ायदा उठा सकें. Sharing is caring. 

आज की जानकारी के बारे में कोई सवाल हो तो कमेंट के माध्यम से हम से पूछिये. आपके सवालों का स्वागत है. किसी भी बीमारी के ईलाज और व्यक्तिगत सलाह मुफ्त पाने के लिए वैद्य जी को मेल कर सकते हैं  info@lakhaipur.com पर.

 आज के लिए इतना ही. आपकी स्वास्थ कामना के साथ इजाज़त चाहूँगा. धन्यवाद् 

loading...
(लखैपुर वेबसाइट के ऍनड्राइड ऐप प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें)
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...
Loading...

0 comments:

Post a Comment

 
Blog Widget by LinkWithin