भारत की सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक हिन्दी वेबसाइट लखैपुर डॉट कॉम पर आपका स्वागत है

04 अगस्त 2017

हाशमी सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल, तीन इंच तक साइज़ बढ़ाये? | Hashmi Sikander-e-Azam Plus Review in Hindi


हाशमी सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल के बारे में कहा जाता है कि यह मेल ऑर्गन का साइज़ तीन इंच तक बढ़ा देता है, तो आईये जानते हैं कि इसकी सच्चाई क्या है? इसकी रियलिटी, फ़ायदे और इस्तेमाल की पूरी डिटेल- 

सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल हाशमी दवाख़ाना का एक प्रोडक्ट है जो कि अमरोहा उत्तर प्रदेश में है. यह वही हाशमी दवाखाना है जिसके बारे में अक्सर रेलवे और रोड के किनारे दीवारों पर प्रचार देखा जाता है जो की अक्सर लुभावने होते हैं. आज हम पड़ताल करेंगे सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल के कम्पोजीशन की और जानेंगे कि साइज़ बढ़ाने का जो दावा किया जाता है उसमे कितनी सच्चाई है. 

सबसे पहले जानते हैं इसका कम्पोजीशन -

इसमें ईमली के बीज, कौंच बीज, जायफल, सोंठ, दालचीनी, बंज, माजूफल और स्वर्ण भस्म जैसी दवाओं का मिश्रण है. 

इसमें मिलायी जाने वाली जड़ी-बूटियां यौनेक्षा बढ़ाने, शीघ्रपतन, इरेक्टाइल डिसफंक्शन और वीर्य विकार में ज़रूर फ़ायदा करती है इसके साथ में स्वर्ण भस्म होने से. प्रॉपर इरेक्शन और ढीलापन दूर कर, ब्लड फ्लो बढ़ाती है भरपूर तनाव लाने में मदद करती है. सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल के इस्तेमाल से आपको यौन रोगों में फ़ायदा मिलता है.

लेकिन तीन इंच तक साइज़ बढ़ाने और बेस्ट पेनिस इनलार्जमेंट मेडिसिन होने का जो दावा किया जाता है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है. आज का युवा ब्लू फ़िल्में देखकर अपनी साइज़ को लेकर चिंतित रहता है और हीन भावना का शिकार होता है, जो कि बिल्कुल ग़लत है. अगर इस तरह से साइज़ बढ़ाने की कोई दवा होती ख़ासकर आयुर्वेद में, तो शास्त्रों में इसका ज़रूर वर्णन होता, पर किसी भी क्लासिकल आयुर्वेदिक मेडिसिन में इस तरह कोई दावा नहीं किया गया है, हाँ कमज़ोरी दूर कर इम्प्रूवमेंट लाने की बात ज़रूर कही गयी है जो की 100% सही है. 


आज के ज़माने में पुरुषों की मनोवृति को ध्यान में रखकर कुछ कम्पनियाँ भ्रामक प्रचार कर पैसे बनाती हैं, और कुछ नहीं. 

सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल को एक-एक सुबह शाम खाना के बाद ले सकते हैं यौन कमजोरी दूर करने के लिए. 

loading...
हमारे विशेषज्ञ आयुर्वेदिक डॉक्टर्स की टीम की सलाह पाने के लिए यहाँ क्लिक करें
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

 
Blog Widget by LinkWithin