आयुर्वेदिक दवाओं और जड़ी बूटी की जानकारी और बिमारियों को दूर करने के आयुर्वेदिक फ़ार्मूले और घरेलु नुस्खे की जानकारी हम यहाँ आपके लिए प्रस्तुत करते हैं

18 March 2018

Stay On Capsule Review in Hindi - Lakhaipur.com


स्टेऑन कैप्सूल मारुती हर्बल नाम की कम्पनी का पेटेंट ब्रांड है जो पुरुषों की कामशक्ति, पॉवर और स्टैमिना बढ़ाने का दावा करती है. तो आईये जानते हैं क्या यह वाक़ई असरदार है? और जानेंगे इसका कम्पोजीशन, फ़ायदे और इस्तेमाल की पूरी डिटेल - 

स्टे ऑन कैप्सूल का कम्पोजीशन-

इसके कम्पोजीशन की बात करें तो इसे सफ़ेद मुसली, जायफल, अश्वगंधा, गोखुरू, लौंग, तालमखाना, बीजबंद, सालम पंजा, विदारीकन्द, अकरकरा, पीपल, कौंच बीज, शतावर, उटंगन, शिलाजीत, बंग भस्म, मकरध्वज और जिनसेंग के मिश्रण से बनाया गया है. 

यौनशक्तिवर्धक जड़ी-बूटियों के मिश्रण के हिसाब से इसका कम्पोजीशन ठीक ही लगता है. जिनसेंग का मिश्रण इसे थोड़ा यूनिक बनाता है क्यूंकि अधिकतर आयुर्वेदिक प्रोडक्ट में जिनसेंग शायेद  ही मिलाया जाता है. 

स्टे ऑन कैप्सूल के फ़ायदे - 

यौन कमज़ोरी को दूर करने वाली जड़ी-बूटियों का मिश्रण होने से यह एक यौनशक्ति वर्धक दवा है जो पॉवर और स्टैमिना को बढ़ाकर मर्दाना कमज़ोरी को दूर करने में मदद करती है. 

पुरुषों की बहुत की कॉमन बीमारी शीघ्रपतन में इस से फ़ायदा होता है. 

जनरल हेल्थ सप्लीमेंट के रूप में भी इसे ले सकते हैं, शारीरिक कमज़ोरी और धातुक्षीणता होने पर इस से बहुत ज़्यादा फ़ायदा नहीं होने वाला. कुछ लोग बहुत बढ़ा-चढ़ाकर इसके बारे में यूट्यूब में जानकारी देते हैं, वैसा नहीं है. 

स्टे ऑन कैप्सूल का डोज़-

एक कैप्सूल सुबह शाम या फिर दो कैप्सूल रोज़ एक बार एक ग्लास दूध से खाना के एक घंटा बाद भी ले सकते हैं. इसके 30 कैप्सूल की क़ीमत क़रीब 510 रुपया है. 


इसे भी जानिए - 





loading...
(लखैपुर वेबसाइट के ऍनड्राइड ऐप प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें)
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...

0 comments:

Post a Comment

 
Blog Widget by LinkWithin