भारत की सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक हिन्दी वेबसाइट लखैपुर डॉट कॉम पर आपका स्वागत है

14 दिसंबर 2022

Punswan Yog | पुंसवन योग- पुत्र प्राप्ति की अनुभूत औषधि

punswa yog combo

आज मैं बताने वाला हूँ आयुर्वेदिक औषधि पुंसवन योग के बारे जिसमे सेवन से पुत्र प्राप्ति होती है यानी बेटा होता है. तो आईये पुंसवन योग के मात्रा, सेवन विधि और फायदों के बारे में सबकुछ विस्तार से जानते हैं - 

पुंसवन योग क्या है?

यह एक अनुभूत आयुर्वेदिक योग है जो आयुर्वेद के पुंसवन कर्म पर आधारित है. दिव्य जड़ी-बूटियों का मिश्रण और साथ शुद्ध स्वर्ण की मात्रा भी इस औषधि अपने आप में बेजोड़ बनाती है. 

punswan yog

बेटा की चाह रखने वाले दम्पतियों के लिए यह वरदान के समान है. सैंकड़ों महिलाओं की मनोकामना इसके सेवन पूरी हुयी है. बस समय पूरी श्रध्दा और विश्वास के साथ विधि पूर्वक इसका सेवन करना चाहिए. प्रेगनेंसी कन्फर्म होते ही यथाशीघ्र इसका सेवन करना चाहिए.

पुंसवन योग की मात्रा और सेवन विधि -

पुंसवन योग चूँकि स्वर्णयुक्त औषधि है तो इसमें 40 + 7 कैप्सूल होते हैं, जो टोटल 47 दिन का डोज़ है.

इसे प्रतिदिन सुबह सिर्फ़ एक कैप्सूल ख़ाली पेट दूध के साथ लेना होता है. सबसे पहले 7 कैप्सूल वाले पैक में से एक हफ्ता इसके बाद 40 कैप्सूल वाला पैक. 

पुंसवन योग के साथ में पुंसवन कैप्सूल भी सेवन करने से अधीक सफलता मिलती है. जैसा कि आप सभी जानते हैं पुंसवन कैप्सूल के बारे में काफ़ी पहले बताया हूँ. पुंसवन कैप्सूल को बछड़े वाली देसी गाय के दूध में लेने का विधान है. पर यह सभी जगह सभी के लिए सुलभ नहीं होने से पुंसवन योग और पुंसवन कैप्सूल दोनों का सेवन करने की सलाह देता हूँ. इसके लिए किसी भी गाय का दूध चलेगा. 

पुंसवन कैप्सूल का लिंक 

आपको किसी तरह का कनफ्यूज़न न हो इसके लिए पुंसवन योग और पुंसवन कैप्सूल दोनों के कॉम्बो पैक या कम्पलीट कोर्स का लिंक  दिया जा रहा है, जहाँ से आप आसानी से आर्डर कर सकते हैं. 

पुंसवन योग कॉम्बो पैक ऑनलाइन ख़रीदें 

पुंसवन योग के बारे में कोई सवाल हो तो कमेंट कर पूछिये, आपके सवालों का स्वागत है. 

इस जानकारी को ज़्यादा से ज्यादा शेयर कर दीजिये ताकि पुत्र प्राप्ति की चाह रखने लोगों को इसका लाभ मिल सके. आपका एक शेयर किसी की ज़िन्दगी में ख़ुशियाँ ला सकता है. 

जय हिन्द, जय आयुर्वेद 

विडियो देखें 




हमारे विशेषज्ञ आयुर्वेदिक डॉक्टर्स की टीम की सलाह पाने के लिए यहाँ क्लिक करें
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

 
Blog Widget by LinkWithin