भारत की सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक हिन्दी वेबसाइट लखैपुर डॉट कॉम पर आपका स्वागत है

30 May 2019

Punswan Capsule | पुंसवन कैप्सूल – पुत्र प्राप्ति की आयुर्वेदिक औषधि


आज मैं बताने वाला हूँ पुत्र प्राप्ति में मदद करने वाली आयुर्वेदिक औषधि पुंसवन कैप्सूल के बारे में. तो आईये इसके बारे में डिटेल्स जानते हैं - 

अगर कोई दम्पति चाहते हैं कि उनकी आने वाली संतान पुत्र या बेटा हो तो इस दवा इस्तेमाल करना चाहिए. यह औषधि आयुर्वेद के पुंसवन कर्म पर आधारित है जिसके प्रयोग से पुत्र प्राप्ति होती है. यह गर्भ में पल रहे शिशु का सम्यक पोषण करने में भी सहायक है. इसे कैप्सूल के रूप में प्रस्तुत किया गया जिसे हर किसी को लेने में आसानी होती है.

मात्रा और प्रयोग विधि –

 Pregnancy का पता लगते ही यानी जब Pregnancy कन्फर्म हो जाये तो इसे एक-एक कैप्सूल सुबह-शाम गाय के दूध से लगातार तीन महीने तक लेना चाहिए. 

बस ध्यान रखें की दवा उल्टी न हो, अगर खाने के बाद किसी टाइम उल्टी हो जाये तो फिर एक कैप्सूल खा लेना चाहिए.

परहेज़- महिला को सुपाच्य आहार या आसानी से पचने वाले भोजन देना चाहिए. तले हुवे पदार्थ, खट्टी चीज़ें, अधीक मिर्च मसाला वाले भोजन से परहेज़ रखना चाहिए.

सैंकड़ों महिलाओं पर इसका प्रयोग कराकर अच्छी सफ़लता पायी गयी है, विश्वास के साथ प्रयोग करें. 

पुंसवन कैप्सूल के एक पैक की कीमत है सिर्फ 300 रुपया, एक पैक में 60 कैप्सूल हैं जो पुरे एक महीने के लिए हैं. इसे लगातार तीन महीने तक यूज़ करना है, तो एक साथ 3 पैक आर्डर कर लें. यह ऑनलाइन अवेलेबल है हमारे स्टोर www.lakhaipur.in पर जिसका लिंक दिया गया है. 



तो दोस्तों, अगर आप अपनी अगली संतान पुत्र के रूप में चाहते हैं तो पुंसवन कैप्सूल का प्रयोग अवश्य करें. आपको पुत्र रत्न की प्राप्ति ज़रूर होगी, यह आयुर्वेद का वरदान है. 

पुंसवन कर्म- मनचाही संतान बेटा या बेटी कैसे प्राप्त करें 

शिवलिंगी बीज, बेटा प्राप्त करने की बूटी 



हमारे विशेषज्ञ आयुर्वेदिक डॉक्टर्स की टीम की सलाह पाने के लिए यहाँ क्लिक करें
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...

0 comments:

Post a Comment

 
Blog Widget by LinkWithin