आयुर्वेदिक दवाओं और जड़ी बूटी की जानकारी और बिमारियों को दूर करने के आयुर्वेदिक फ़ार्मूले और घरेलु नुस्खे की जानकारी हम यहाँ आपके लिए प्रस्तुत करते हैं

20 July 2016

सेक्स पॉवर बढ़ाने वाले फल | Power booster fruits


दोस्तों, स्वस्थ रहने के लिए रोज़ फलों का इस्तेमाल करना चाहिए, यह तो हम सभी जानते हैं. पर क्या आप जानते हैं कि कुछ फलों का इस्तेमाल कर आप अपने जीवन में सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं? 

आज आप जानेंगे ऐसे ही फलों के बारे में जिसके इस्तेमाल से सेक्स पॉवर को बढ़ा सकते हैं. 


तरबूज़ - तरबूज़ मिनरल्स और एंटी ऑक्सीडेंट से भरपूर फल है. इसका इस्तेमाल शरीर को ताज़गी और स्फूर्ति देता है. तरबूज़ में पाया जाना वाला लाइकोपेन रक्त वाहनियों को नार्मल करता है और ब्लड फ्लो को बढ़ाता है. तरबूज़ का सेवन आप बिस्तर पर धमाल मचा सकते हैं. इसका जूस अगर सुबह शाम पिया जाये तो वियाग्रा की तरह काम कर सकता है. 


अनार - अनार का जूस एंटी ऑक्सीडेंट का काम करता है और रक्त प्रवाह को बढ़ाता है. अनार का जूस आपके सेक्स पॉवर को बढ़ाने में मदद करता है. 




अंगूर - विटामिन और मिनरल से भरपूर अंगूर शारीरिक क्षमता को बढ़ाता है और इसका इस्तेमाल करने से सेक्स पॉवर इम्प्रूव होता है.


केला - पोटैशियम जैसे मिनरल से भरपूर यह फल अपने गुणों के लिए जाना जाता है. केला खाकर केशर और मिश्री मिला हुवा दूध पियें और फिर चमत्कार देखें. आप सेक्स ड्राइव का भरपूर आनंद ले सकते हैं.

सोंठ के घरेलू उपयोग 



डेट्स या खजूर - खजूर स्वास्थ्यप्रद गुणों से भरपूर फल है. आपको यह अन्दर से स्टैमिना देता है. नेचुरल ग्लूकोज़ से भरपूर यह फल शरीर को तुरंत एनर्जी देता है. इसे ऐसे ही खाएं या खजूर और दूध का मिल्क शेक बना कर पीना चाहिए. सेक्स पॉवर बढ़ाने में बहुत ही लाभकारी है खजूर का प्रयोग. 

प्याज़ के 25 फ़ायदे 

तो दोस्तों आज आपने जाना सेक्स पॉवर बढ़ाने वाले इन पांच फलों के बारे में. इनका इस्तेमाल कीजिये और ज़िन्दगी में सेक्स का मज़ा लीजिये. 


यहाँ विडियो में भी आप इसे देख-सुन सकते हैं 




loading...
(लखैपुर वेबसाइट के ऍनड्राइड ऐप प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें)
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...
Loading...

0 comments:

Post a Comment

 
Blog Widget by LinkWithin