भारत की सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक हिन्दी वेबसाइट लखैपुर डॉट कॉम पर आपका स्वागत है

26 February 2018

Shukra Shakti Tablet Review | मुल्तानी शुक्र शक्ति टेबलेट के फ़ायदे- Lakhaipur.com


शुक्र शक्ति टेबलेट जो है हर्बल दवा कम्पनी मुल्तानी Pharmaceutical का पेटेंट ब्रांड है जो ख़ासकर पुरुष यौन रोगों के लिए इस्तेमाल किया जाता है. यह शुक्राणुओं की कमी, मेल इनफर्टिलिटी, शीघ्रपतन और पॉवर-स्टैमिना की कमी जैसे पुरुष रोगों को दूर करता है. तो आईये जानते हैं शुक्र शक्ति टेबलेट का कम्पोजीशन, फ़ायदे और इस्तेमाल की पूरी डिटेल - 

सबसे पहले जानते हैं शुक्र शक्ति टेबलेट का इनग्रीडेंट या कम्पोजीशन-

इसमें पॉवर-स्टैमिना बढ़ाने वाली जानी-मानी जड़ी-बूटियों का मिश्रण है. इसे इलायची, सफ़ेद चन्दन, तालमखाना, सालम पंजा, सफ़ेद मुसली, कौंच बीज, मिश्री और लौह भस्म के मिश्रण से बनाया गया है. 

तालमखाना, सालम पंजा, सफ़ेद मुसली और कौंच बीज जैसी चीज़ों को कौन नहीं जानता. शरीर को शक्ति देने, वीर्य विकार दूर करने और शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाने के लिए इन जड़ी-बूटियों का सदियों से प्रयोग होता आ रहा है. 

जड़ी-बूटियों के कॉम्बिनेशन में लौह भस्म का मिश्रण इसे और इफेक्टिव बना देता है. लौह भस्म न सिर्फ खून की कमी को दूर करता है बल्कि ब्लड फ्लो को बढ़ाकर प्रॉपर इरेक्शन में भी मदद करता है. 

शुक्र शक्ति टेबलेट के फ़ायदे- 

स्पर्म काउंट की कमी को दूर करने, वीर्य विकार दूर करने, वीर्य को गाढ़ा करने और यौनेक्षा को बढ़ाने में असरदार है.

पुरुषों की बहुत ही कॉमन बीमारी शीघ्रपतन और इरेक्टाइल डिसफंक्शन में फ़ायदा करती है, पॉवर स्टैमिना बढ़ाने में मदद करती है. 

शुक्र शक्ति टेबलेट का डोज़- 

दो टेबलेट रोज़ दो बार दूध से खाना खाने के एक घंटा बाद, इसे एक बार में तीन टेबलेट तक लिया जा सकता है डॉक्टर की सलाह से. इसे दो-तिन महिना या अधीक समय तक भी यूज़ कर सकते हैं. इसके 100 टेबलेट की क़ीमत 330 रुपया है, आयुर्वेदिक दवा दुकान से या फिर ऑनलाइन ख़रीदा जा सकता है. 

शुक्र शक्ति टेबलेट के बारे में मेरी राय - 

स्पर्म काउंट बढ़ाने के लिए यह एक नार्मल दवा है, जिसे आप मेरे बताये गए 'स्पर्म काउंट बढ़ाने वाले आयुर्वेदिक योग' के साथ भी ले सकते हैं, क्यूंकि मेरा बताया योग सबसे बेस्ट है. शुक्र शक्ति टेबलेट का कॉम्बिनेशन सिंपल है, इसके साथ में दूसरी सहायक औषधियां लेने से ही पूरा लाभ मिलेगा. 
loading...


इसे भी जानिए - 





हमारे विशेषज्ञ आयुर्वेदिक डॉक्टर्स की टीम की सलाह पाने के लिए यहाँ क्लिक करें
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...

0 comments:

Post a Comment

 
Blog Widget by LinkWithin