आयुर्वेदिक दवाओं और जड़ी बूटी की जानकारी और बिमारियों को दूर करने के आयुर्वेदिक फ़ार्मूले और घरेलु नुस्खे की जानकारी हम यहाँ आपके लिए प्रस्तुत करते हैं

18 July 2018

Eyova Oil Review in Hindi | इयोवा आयल- काले, घने, लम्बे और मज़बूत बालों के लिए


इयोवा तेल नेचुरल हेयर आयल है जो बालों को झड़ना रोकता है, रुसी या Dandruff दूर करता है, बालों को काला, घना और मज़बूत बनाता है. साथ ही बालों को समय से पहले सफ़ेद होने से बचाता है. इसे मैंने यूज़ कर काफ़ी इफेक्टिव पाया है. तो आईये जानते हैं इयोवा आयल क्या है? और जानेंगे इसके फ़ायदे और इस्तेमाल की पूरी डिटेल - 

अगर आप बालों की किसी भी प्रॉब्लम से परेशान हैं  और तरह-तरह के आयल लगाकर थक चुके हैं तो आपकी समस्या का समाधान है- इयोवा आयल 

सबसे पहले जान लेते हैं कि इयोवा आयल है क्या चीज़?

इयोवा आयल अण्डों से बना तेल है जो की 100% नेचुरल है. इसके 50ML तेल को बनाने के लिए 20 अण्डों का इस्तेमाल किया गया है. इसके कम्पोजीशन की बात करें तो इसमें एग आयल, कैनोला आयल और खुशबु का मिश्रण होता है.

लाखों डॉलर खर्च करने के बाद कोल्ड प्रेस्ड टेक्नोलॉजी से अण्डों का तेल निकालकर इस प्रोडक्ट को बनाया गया है जो बालों के लिए 100% इफेक्टिव है.

Biotin, ओमेगा 2 & 6, गुड कोलेस्ट्रॉल, एंटी ऑक्सीडेंट और Immunoglobulins जैसे ज़रूरी पोषक तत्व इसमें पाए जाते हैं तो बालों की हर समस्या  को दूर करने में सक्षम हैं. 


इयोवा आयल के फ़ायदे- 

बालों का गिरना, बालों की जड़ें कमज़ोर होना, रुसी, बालों का रूखापन, दोमुहें बाल होना, बालों का सफ़ेद होना जैसी बालों को प्रॉब्लम को दूर करता है. 

अगर आपके बाल झड़ रहे हैं और समय से पहले सफ़ेद हो रहे हैं और आप गंजा होने से बचना चाहते हैं तो इयोवा आयल का इस्तेमाल शुरू कर दें. 

इस तेल के बारे में पहले मैंने भी सुना था और सोचा कि क्यूँ न पहले इसे टेस्ट कर लूँ इसके बाद आपको बताऊँ. इसकी एक बोतल मैंने एक भाई को कुछ दिन पहले दिया यूज़ करने के लिए जिनके बाल लगभग आधे झड़ चुके हैं. पहले हफ्ते में ही उनका हेयर फॉल कण्ट्रोल हो गया और जैसा इसका रिजल्ट है दो-तीन महीने में उनके बाल घने हो जायेंगे. वाकई में यह कमाल का तेल है. 

एग आयल होने के बावजूद इसमें अंडे की कोई गंध नहीं है, बल्कि इसकी खुशबू अच्छी है और चिपचिपा भी नहीं है. 

अपने देश में बालों की समस्या तो है ही यहाँ दुबई या फिर सऊदी, क़तर, बहरीन जैसे कोई भी गल्फ़ कंट्री में हेयर फॉल की प्रॉब्लम की ज़्यादा है क्योंकि यहाँ के पानी में क्लोरीन मिला होता है.  

तो दोस्तों, आप पुरुष हों या महिला, बच्चे हों या बड़े इस तेल का इस्तेमाल कीजिये और बालों को काला, घाना और मज़बूत बनाइये.


इयोवा आयल यूज़ कैसे करें?

इयोवा आयल को बालों की जड़ों में हाथों की उँगलियों से अच्छी तरह से लगायें. कम से कम तीन घंटा लगा रहने के बाद शैम्पू से सर धों लें. या फिर रात में सोने से पहले इस तेल को लगा लें और सुबह शैम्पू कर लें. कोई भी हर्बल शैम्पू या फिर अपनी पसंद का शैम्पू यूज़ कर सकते हैं. 

यह खुशबूदार तेल है, इसे लगाकर काम पर भी जा सकते हैं. इसे हफ़्ते में तीन बार यूज़ करें और पुरे फ़ायदे के लिए कम से कम लगातार तीन महीने तक इस्तेमाल करें और फिर चमत्कार देखें. 

इसके 50ML की क़ीमत है सिर्फ 590 रूपये जिसे आप ऑनलाइन ख़रीद सकते हैं निचे दिए लिंक से, अभी आर्डर कीजिये और इस्तेमाल शुरू कीजिये. 




इसे भी जानिए -






(लखैपुर वेबसाइट के ऍनड्राइड ऐप प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें)
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...

0 comments:

Post a Comment

 
Blog Widget by LinkWithin