आयुर्वेदिक दवाओं और जड़ी बूटी की जानकारी और बिमारियों को दूर करने के आयुर्वेदिक फ़ार्मूले और घरेलु नुस्खे की जानकारी हम यहाँ आपके लिए प्रस्तुत करते हैं

22 June 2017

Himalaya Party Smart Capsule Review | हिमालया पार्टीस्मार्ट कैप्सूल, हैंगओवर दूर करने की आयुर्वेदिक दवा


पार्टीस्मार्ट कैप्सूल ख़ासकर उनलोगों के लिए है जो अल्कोहल कंसम्पशन के बाद हैंगओवर का शिकार हो जाते हैं. हैंगओवर यानि कि पिने के बाद होने वाली परेशानियाँ जैसे चक्कर, उल्टी, प्यास, पेट दर्द, भूख नहीं लगना जैसी प्रॉब्लम दूर होती है. अल्कोहल के आफ्टर इफ़ेक्ट की यह एक अच्छी दवा है, तो आईये जानते हैं हिमालया पार्टीस्मार्ट कैप्सूल का कम्पोजीशन क्या है? इसके फ़ायदे और इस्तेमाल की पूरी जानकारी - 

पार्टीस्मार्ट कैप्सूल के कम्पोजीशन की बात करें तो यह एक हर्बल दवा है जिसे काफी रिसर्च के बाद हिमालया हर्बल ने पेश किया है. इसे आमलकी, भूमिआमलकी, द्राक्षा, कासनी, खर्जुआ और यावातिका जैसी जड़ी बूटियों के मिश्रण से बनाया गया है. 


पार्टीस्मार्ट कैप्सूल के फ़ायदे- 

हैंगओवर Prevention की यह अच्छी दवा है ख़ासकर उनलोगों के लिए जिन्हें ड्रिंक करने के बाद परेशानी हो जाती है. 

इसके इस्तेमाल से शराब या अल्कोहल के किसी भी प्रोडक्ट के इस्तेमाल से होने वाली इस तरह की प्रॉब्लम में फ़ायदा होता है जैसे - डी हाइड्रेशन हो जाना, ब्लड शुगर लो हो जाना, प्यास, सर दर्द और बदन का दर्द, चक्कर आना, पेट दर्द, भूख की कमी, रौशनी नहीं देख पाना, पेट फूलना, आँखे लाल होना, दस्त, उल्टी, मूड ख़राब होना, नींद नहीं आना और Confusion वगैरह.


पार्टीस्मार्ट कैप्सूल का डोज़ और इस्तेमाल करने का तरीका-

एक कैप्सूल अल्कोहल Consumption के कम से कम तीस मिनट पहले लेना चाहिए.

यहाँ कुछ इम्पोर्टेन्ट बात बता देने चाहूँगा कि यह दवा शराब पिने को बढ़ावा नहीं देती और इसे लेने के बाद भी आपको शराब से होने वाले नुकसान होते हैं, यह सिर्फ हैंगओवर से बचाता है. इसका इस्तेमाल करने के बाद भी आप अल्कोहल टेस्ट में पास नहीं हो सकते. पार्टीस्मार्ट कैप्सूल हर जगह नहीं मिल पता है, पर इसे आप यहाँ निचे दिए लिंक से ऑनलाइन ख़रीद सकते हैं. 




Watch here


(लखैपुर वेबसाइट के ऍनड्राइड ऐप प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें)
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...
Loading...

0 comments:

Post a Comment

 
Blog Widget by LinkWithin