भारत की सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक हिन्दी वेबसाइट लखैपुर डॉट कॉम पर आपका स्वागत है

08 अगस्त 2017

तिला वाजिद अली शाह के फ़ायदे | Tila Wajid Ali Shah Benefits in Hindi- Lakhaipur.com


तिला वाजिद अली शाह यूनानी दवा है जिसके इस्तेमाल से मेल ऑर्गन का ढीलापन, कमज़ोरी और इरेक्शन की प्रॉब्लम दूर होती है, तो आईये जानते हैं इसका कम्पोजीशन, फ़ायदे और इस्तेमाल की पूरी डिटेल - 

न्यू शमा लैबोरेट्रीज का तिला वाजिद अली शाह सिर्फ़ बाहरी प्रयोग के लिए या एक्सटर्नल यूज़ का तेल है जिसमे जड़ी-बूटियों के अलावा नॉन वेज भी मिक्स होता है. इसे अकरकरा, दार फ़िल्फिल, फ़रफियुन, कुचला मुदब्बर, हिलतीत, जुन्दबेदस्तर, जमाल गोटा, मुर मक्की, करनफल, तुख्म जीर-जीर, बीर बहूटी, रोगन मफ़ी और रोग़न ज़र्द जैसी चीज़ों के मिश्रण से बनाया जाता है. इसमें मिलायी गयी जड़ी-बूटियाँ, तेल और बीर बहूटी जैसी चीजें अपने गुणों के कारन बेजोड़ हैं और इस तरह से यह तेल काफी असरदार है. 


तिला वाजिद अली शाह के फ़ायदे- 

यह सिर्फ मर्दों के लिए इस्तेमाल का तेल है जो इरेक्शन की प्रॉब्लम के लिए असरदार है. मेल ऑर्गन या औजुए ख़ास में ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाता है, मसल्स को ताक़त देता है  और भरपूर कड़ापन या हार्डनेस लाने में मदद करता है. 

गोली वाजिद अली शाह मर्दाना कमज़ोरी की यूनानी दवा 

मेल ऑर्गन का लुज़नेस या ढीलापन, तनाव की कमी और जल्द शिथिल हो जाने की समस्या झेल रहे पुरूषों के लिए यह एक बेहद असरदार तेल है, जिसके लगातार इस्तेमाल से प्रॉब्लम दूर होती है. याद रखें यह सिर्फ़ लगाने की दवा है, इसके साथ में खाने की दवा भी लेने से ज़्यादा फ़ायदा होगा. 


तिला वाजिद अली शाह का इस्तेमाल कैसे करना है?

चार-पांच बूंद इस तेल को लेकर शाफ़्ट की और नसों पर हल्की मालिश करें अगला हिस्सा या हेड छोड़कर. बस दो-तीन मिनट तक ही मालिश करें, ज़्यादा देर तक मालिश करने की कोई ज़रूरत नहीं. रोज़ रात में सोने से पहले एक बार या प्रॉब्लम ज़्यादा हो तो सुबह शाम भी मालिश कर सकते हैं. ऑलमोस्ट सेफ़ तेल है किसी तरह का कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं होता है. अगर सेंसेटिव स्किन वाले को कोई प्रॉब्लम हो तो इसका यूज़ करना बंद कर दें. 15 ML की क़ीमत क़रीब 180 रुपया है. इसे आयुर्वेदिक, यूनानी दवा दुकान से या फिर ऑनलाइन ख़रीद सकते हैं. अगर आप इंडिया से बाहर हैं तो ऑनलाइन ख़रीदने के लिए यहाँ क्लिक करें


इसे भी जानिए -






loading...
हमारे विशेषज्ञ आयुर्वेदिक डॉक्टर्स की टीम की सलाह पाने के लिए यहाँ क्लिक करें
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

 
Blog Widget by LinkWithin