भारत की सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक हिन्दी वेबसाइट लखैपुर डॉट कॉम पर आपका स्वागत है

14 January 2019

Dant Rachhak Powder | दांत और मसूड़ों की हर समस्या का एक उपचार- दन्त रक्षक पाउडर


आज मैं एक बेजोड़ आयुर्वेदिक मंजन के बारे में बताने वाला हूँ जिसका नाम है 'दन्त रक्षक पाउडर'. मसूड़ों से खून आना या पायरिया, मसूड़ों की सुजन, दांत हिलना, दाँतों का कालापन, दाँत दर्द, सेंसिटिविटी या ठंडा-गर्म लगना और मुंह की बदबू जैसी प्रॉब्लम में इसका कोई जवाब नहीं. तो आईये इसके बारे में जानते हैं पूरी डिटेल - 

'दन्त रक्षक पाउडर' का जो कॉम्बिनेशन है वो बेजोड़ है, इसके जैसे कॉम्बिनेशन वाला कोई भी प्रोडक्ट मार्किट में नहीं मिलता है. इसका फार्मूला मैंने आज से करीब 20 साल पहले तैयार किया था और यह शत प्रतिशत सफल है.

'दन्त रक्षक पाउडर' के घटक या कम्पोजीशन -

इसके कम्पोजीशन की बात करें तो इसे काली मिर्च, सोंठ, पिप्पली, तुम्बुल, अमृतयोग, माजूफल, अकरकरा, लौंग, सेंधव लवण, बबूल की अन्तरछाल, नीम की अन्तरछाल, मौलश्री, जायफल और संगजराहत के मिश्रण से बनाया जाता है. इसमें मिलाये जाने वाले खनिज और जड़ी-बूटियाँ अपने-आप में बेजोड़ हैं.

यह मंजन इतना असरदार है कि इसे जानने वाले लोग इसे दुबई, सऊदी जैसे गल्फ़ कंट्री के अलावा अमेरिका और लन्दन भी लेकर जाते हैं. 

'दन्त रक्षक पाउडर' के फ़ायदे-

पायोरिया या दाँतों से खून, पस आना, दांत का दर्द, मसूड़ों की कमज़ोरी, मसूड़ों की सुजन, दांत हिलना, सेंसिटिविटी या दाँतों में ठण्डा-गर्म लगना, दाँतों का कालापन जैसी दाँतों की हर तरह की प्रॉब्लम के लिए बेजोड़ है. 

'दन्त रक्षक पाउडर' आपके दांतों को सम्पूर्ण सुरक्षा प्रदान करता है, अगर आपको दाँतों की कोई प्रॉब्लम नहीं भी है तो अपने दाँतों को मज़बूत बनाने के लिए इसका प्रयोग करें ताकि जीवनभर आपके मुँह में दांत रहें.

अगर आपको दांत-मसूड़ों की किसी भी तरह की प्रॉब्लम है या फिर मुँह से बदबू आती है तो इसका प्रयोग करें, इसके पहले पैक से ही आपको फ़ायदा मिलेगा और दुसरे सारे टूथपेस्ट और मंजन आप भूल जायेंगे. 

बच्चे-बड़े, बूढ़े सभी लोग इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. निश्चित रूप से फ़ायदा मिलेगा यह मेरी गारंटी है, एक बार यूज़ करके तो देखिये.

'दन्त रक्षक पाउडर' की प्रयोग विधि -

इसे मंजन की तरह की दांत और मसूड़ों पर मलें या फिर टूथ ब्रश का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. बेस्ट रिजल्ट के लिए सुबह और रात में सोने से पहले भी यूज़ करें और फिर चमत्कार देखें. 

इसके 50 ग्राम के दो पैक की कीमत है सिर्फ 199 रुपया, शिपिंग फ्री. इसे आप सब के लिए ऑनलाइन उबलब्ध करा रहा हूँ जिसका लिंक निचे दिया जा रहा है - 



तो दोस्तों, यह थी आजकी जानकारी दाँतों-मसूड़ों की हर तरह की समस्या को दूर करने वाली बेजोड़ औषधि 'दन्त रक्षक पाउडर' के बारे में. 



हमारे विशेषज्ञ आयुर्वेदिक डॉक्टर्स की टीम की सलाह पाने के लिए यहाँ क्लिक करें
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...

0 comments:

Post a Comment

 
Blog Widget by LinkWithin