भारत की सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक हिन्दी वेबसाइट लखैपुर डॉट कॉम पर आपका स्वागत है

28 April 2019

Switra har Set | श्वित्रहर सेट | सफ़ेद दाग की बेजोड़ औषधि | Lecuderma Treatment


सफ़ेद दाग एक ऐसी बीमारी है जिसमे रोगी को कोई तकलीफ़ नहीं होती है पर शरीर पर जगह-जगह धब्बे होने से कुछ लोगों को मानसिक पीड़ा ज़रूर होती है. आज मैं बताने वाला हूँ सफ़ेद दाग को दूर करने वाली रामबाण औषधि के बारे में जो अपने-आप में बेजोड़ है. इसकी कम्पलीट किट का नाम है श्वित्रहर सेट. तो आईये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं - 

श्वित्रहर सेट जैसा कि इसका नाम है सफ़ेद दाग को आयुर्वेद में श्वेत कुष्ठ और श्वित्र के नाम से जाना है. श्वित्रहर का मतलब हुवा सफ़ेद दाग को दूर करने वाला. श्वित्रहर सेट में तीन तरह की दवा है. एक खाने की और दो तरह की लगाने की. 

1) श्वित्रहर कैप्सूल, 2) श्वित्रहर वटी, 3) श्वित्रहर घृत 

1) श्वित्रहर कैप्सूल खाने की बेजोड़ दवा है इसे 1-1 कैप्सूल सुबह-शाम पानी से लेना होता है.

2) श्वित्रहर वटी लगाने की दवा है. इन गोलियों को पत्थर पर पानी के साथ घिसकर दाग वाली जगह पर लेप की तरह लगाना होता है. लगाने के आधे से एक घंटे के बाद पानी से गिला कर साफ़ करना होता है. 

3) श्वित्रहर घृत लगाने की दवा है. लेप छुड़ाने के बाद इस घी को ऊँगली से दागों पर हल्की मालिश करनी है. मालिश के बाद थोड़ी देर धुप में बैठना चाहिए. इसे रोज़ कम से कम दो बार लगायें.

श्वित्रहर सेट के इन तीनों दवाओं के कम्पोजीशन की डिटेल्स -

श्वित्रहर कैप्सूल के घटक - बाकुची घनसत्व, हरिद्रा एवम तिल 

श्वित्रहर वटी के घटक - बाकुची, चित्रक, कूठ, पोहकरमूल, चूकबीज, पमार बीज, कज्जली, कलौंजी, करंज, शुद्ध नीलाथोथा 

श्वित्रहर घृत के घटक - बाकुची, हल्दी, तिल, गाय का घी 

तो सेट में यही तीन दवा है जो सफ़ेद दाग को दूर करने में 100% सक्षम है. इस से अब तक हजारों रोगी लाभ उठा चुके हैं. बिल्कुल सेफ़ दवा है, किसी तरह का कोई साइड इफ़ेक्ट या नुकसान नहीं  होता है. 
Safed dag ka ek rogi

रोगानुसार इसे कम से कम तीन महीने से एक साल या अधीक समय तक सेवन करने से रोग निर्मूल हो जाता है. समय जो लगे पर 100% ठीक होगा यह मेरी गारंटी है. 

श्वित्रहर सेट के एक महीने की क़ीमत है सिर्फ 700 रुपया जिसे आप ऑनलाइन आर्डर कर सकते हैं यहाँ दिए गए लिंक से - Switra har Set

इसे भी जानिए - 

हमारे विशेषज्ञ आयुर्वेदिक डॉक्टर्स की टीम की सलाह पाने के लिए यहाँ क्लिक करें
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...

0 comments:

Post a Comment

 
Blog Widget by LinkWithin