भारत की सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक हिन्दी वेबसाइट लखैपुर डॉट कॉम पर आपका स्वागत है

24 April 2019

Livtreat Tablet | लिवट्रीट टेबलेट- लिवर की बीमारियों की बेस्ट दवा


लिवर हमारे शरीर का सबसे बड़ा ऑर्गन है और इस सबसे बड़े ऑर्गन को प्रोटेक्ट करने वाली सबसे बेस्ट दवा है लिवट्रीट टेबलेट, तो आईये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं - 

लिवट्रीट टेबलेट जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है लिवर का ट्रीटमेंट करने वाली गोलियां. लिवर की बीमारी को दूर करने में यह दवा बेहद असरदार है.

लिवट्रीट टेबलेट का कम्पोजीशन- 

इसके कम्पोजीशन की बात करें तो इसका जो Ingredient है वह बेस्ट है, इसमें जड़ी-बूटियों के घनसत्व के अलावा भस्मों का भी मिश्रण है.  इसे Kutki ghansatva, Bhringraj ghansatva, Makoy ghansatva, Kalmegh ghansatva, Punarnava ghansatva, Shankh bhasma, Lauh bhasma और Mandoor bhasma जैसी चीज़ों के मिश्रण से बनाया गया है. 

लिवट्रीट टेबलेट के गुण - 

यह लिवर प्रोटेक्टिव, लिवर के फंक्शन को सही करने वाला, पाचन ठीक करने वाला, भूख बढ़ाने वाला, सुजन दूर करने वाला, कब्ज़ और खून की कमी को दूर करने वाले गुणों से भरपूर है. 

लिवट्रीट टेबलेट के फ़ायदे- 

लिवट्रीट टेबलेट लिवर की बीमारियों की बेस्ट दवा है. लिवर का बढ़ना, लिवर की सुजन, Fatty Liver, लिवर सीरोसिस, जौंडिस, भूख नहीं लगना, SGOT/SGPT लेवल बढ़ना, खून की कमी, कामला, कब्ज़, स्प्लीन बढ़ना इत्यादि रोगों में बेजोड़ है.

बस समझ लीजिये कि लिवर की किसी भी तरह की प्रॉब्लम हो तो आँख मुंदकर भी इसका प्रयोग कर सकते हैं.

लिवट्रीट टेबलेट की मात्रा और सेवन विधि - 

एक से दो टेबलेट तक रोज़ दो से चार बार तक पानी से इसे ले सकते हैं. बिल्कुल सुरक्षित औषधि है, किसी तरह का कोई साइड इफ़ेक्ट या नुकसान नहीं नहीं होने देती है.

इसके 100 टेबलेट की कीमत है सिर्फ 130 रुपया जिसे आप घर बैठे ऑनलाइन ख़रीद सकते हैं दिए लिंक से - https://www.lakhaipur.in/product/livtreat-tablet/



हमारे विशेषज्ञ आयुर्वेदिक डॉक्टर्स की टीम की सलाह पाने के लिए यहाँ क्लिक करें
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...

0 comments:

Post a Comment

 
Blog Widget by LinkWithin