भारत की सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक हिन्दी वेबसाइट लखैपुर डॉट कॉम पर आपका स्वागत है

05 April 2019

Tarang Gold Capsule-for Men and Women | तरंग गोल्ड कैप्सूल


आपमें से कई लोग अक्सर मुझे पूछते रहते हैं कि कोई ऐसी आयुर्वेदिक दवा बताईये जो वियाग्रा की तरह तुरंत असर करे. मैं आज वैसी ही दवा बताने वाला हूँ जिसका नाम है 'तरंग गोल्ड कैप्सूल' जी हाँ दोस्तों, यह वियाग्रा की तरह क्विक एक्शन करती तो है पर साइड इफ़ेक्ट नहीं करती. और सबसे बड़ी बात कि यह महिला और पुरुष दोनों के लिए सामान रूप से लाभकारी है. तो आईये इसके बार में विस्तार से जानते हैं -

तरंग गोल्ड कैप्सूल जैसा कि इसका नाम है यह यौन अंगों और शरीर में तरंग की तरह उत्तेजना प्रदान करता है, यह एक स्वर्ण युक्त औषधि है. 

तरंग गोल्ड कैप्सूल के घटक या कम्पोजीशन- 

इसके एक कैप्सूल में घटकों की मात्रा- स्वर्ण भस्म 05 मिग्रा., पूर्णचन्द्रोदय रस 10 मिग्रा., बंग भस्म 35 मिग्रा., अभ्रक भस्म 20 मिग्रा., लौह भस्म 20 मिग्रा., जायफल 50 मिग्रा., लौंग 50 मिग्रा., अकरकरा 50 मिग्रा., कौंच बीज 50 मिग्रा., खुरासानी अजवायन 50 मिग्रा., सालम पंजा 100 मिग्रा., शुद्ध कुचला 50 मिग्रा. 


तरंग गोल्ड कैप्सूल के फ़ायदे- 

  • तरंग या त्वरित उत्तेजना प्राप्त करने के लिए इसका इस्तेमाल करना चाहिए. वियाग्रा की जगह इसका प्रयोग करें, यह वियाग्रा या दूसरी अंग्रेज़ी दवाओं की तरह नुकसान नहीं करती है.

  • यह जननेन्द्रिये में रक्त संचार बढ़ाकर भरपूर जोश और तनाव लाता है. 

  • सम्भोग में उदासीन रहने वाली महिलाओं के लिए भी बहुत गुणकारी है. यह कामशीतलता को दूर कर यौनेक्षा को बढ़ाता है. यौनेक्षा बढ़ाने के लिए महिलाओं को इसका सेवन अवश्य करना चाहिए. 

यह तुरंत उत्तेजना देनी वाली बाजीकारक औषधि है, जो लोग अति मैथुन से वीर्य नष्ट कर चुके हों, वीर्य विकार हो और मर्दाना कमज़ोरी के शिकार हों तो उन्हें 'काम शक्ति वर्धक सेट' का यूज़ करना चाहिए जो अन्दर से फिट करता है.

तरंग गोल्ड कैप्सूल उनके लिए है जो शारीरिक तौर पर कमज़ोर न हों. आनन्द बढ़ाने के लिए शौक़िया तौर पर इसका इस्तेमाल करें.

सेवन विधि - एक से दो कैप्सूल गर्म दूध के साथ सम्भोग से एक घंटा पहले लेना चाहिए. शुरू में एक कैप्सूल ही लें, अगर एक से काम न  बने दो कैप्सूल ले सकते हैं. ध्यान रहे, एक बार में दो कैप्सूल से ज्यादा न लें. आवश्यकतानुसार या हफ़्ते में 3-4 बार तक प्रयोग करें. 

पित्त प्रकृति वालों को कम मात्रा में यूज़ करना चाहिए, यह तासीर में थोड़ी गर्म है इसका ख्याल रखें. गर्म तासीर वाले लोग इसका इस्तेमाल करते हुवे जूस और दूध लिया करें. शुगर या डायबिटीज और BP वाले ले सकते हैं, कोई प्रॉब्लम नहीं. 

तरंग गोल्ड के 30 कैप्सूल के पैक की क़ीमत है सिर्फ़ 375 रुपया जो मिलेगा सिर्फ ऑनलाइन हमारे स्टोर lakhaipur.in पर जिसका लिंक  दिया गया है- https://www.lakhaipur.in/product/tarang-gold-capsule/

तो दोस्तों, ये है तरंग गोल्ड कैप्सूल के फ़ायदे जो महिला और पुरुष दोनों के लिए फ़ायदेमंद है. मार्केट में मिलने वाले किसी भी दुसरे कैप्सूल से यह बेस्ट है quality wise, composition wise और प्राइस wise भी. 

कामशक्ति वर्धक सेट - यौन कमज़ोरी की बेस्ट दवा 




हमारे विशेषज्ञ आयुर्वेदिक डॉक्टर्स की टीम की सलाह पाने के लिए यहाँ क्लिक करें
Share This Info इस जानकारी को शेयर कीजिए
loading...

0 comments:

Post a Comment

 
Blog Widget by LinkWithin